क्या दिशा सानियाल और सुशांत की मौत के तार जुड़े हुए हैं..? दिशा की कंपनी के सीईओ से सीबीआई ने पूछताछ की ।

बॉलीवुड

संजय राउत ने अब अभिनेत्री कांगना रानोत को धमकी दी । क्या मुम्बई की स्थिति पीओके वाली हो गई है..? – कांगना रानोत

(एस.पी.मित्तल की कलम से) – 3 सितम्बर को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण में उस समय नया मोड़ आ गया, जब सीबीआई ने कॉर्नर स्टोन कंपनी के सीईओ बंटी सचदेवा को पूछताछ के लिए बुलाया। मुम्बई स्थित डीआरडीओ के ऑफिस में सीबीआई के अधिकारियों ने सचदेवा से लम्बी पूछताछ की। सीबीआई के अधिकारी जानना चाहते थे कि आठ जून की रात को हुई पार्टी में दिशा सानियाल के साथ क्या हुआ और उसने किन परिस्थितियों में पार्टी वाली बिल्डिंग की छत से कूद कर जान दे दी। सचदेवा की कंपनी मुम्बई के मशहूर लोगों के लिए स्पोटिफी एंटरटेनमेंट की सुविधा उपलब्ध करवाती है। इसी कंपनी ने दिशा सानियाल भी काम करती थी। सचदेवा की कंपनी में आने से पहले दिशा सानियाल अभिनेता सुशांत सिंह की मैनेजर थी। चूंकि 8 जून को दिशा की मौत हुई और एक सप्ताह बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की भी मौत हो गई। हलांकि सीबीआई दिशा सानियाल की मौत की जांच नहीं कर रही है, लेकिन सीबीआई के अधिकारियों को लगता है कि सुशांत और दिशा की मौत के तार जुड़े हुए हैं। मुम्बई पुलिस  अभी तक दिशा की मौत को आत्महत्या ही मान रही है। जबकि मीडिया खबरों के मुताबिक दिशा सानियाल को छत से फेंका गया। यदि दिशा सानियाल स्वयं छत से कूदती तो शव बिल्डिंग के निकट ही पड़ा होना चाहिए था। लेकिन दिशा का शव बिल्डिंग से दूर पड़ा मिला। कहा तो यहां तक जा रहा है कि शव पर कपड़े भी नहीं थे। जिस पार्टी में दिशा शरीक हुई उस पार्टी में मुम्बई के मशहूर लोगों के साथ साथ शिवसेना से जुड़ा एक युवा नेता भी शामिल था। मीडिया खबरों के अनुसार दिशा सानियाल की मौत के बाद सुशांत सिंह असहज हो गया था। जिस तरह दिशा की मौत हुई उससे सुशांत को भी डर लगने लगा था। सुशांत के इर्दगिर्द जमा लोगों को इस बात का अंदेशा हुआ कि सुशांत सिंह मुम्बई के फिल्म उद्योग में फैले संक्रमण की जानकारी उजागर कर सकते हैं। सीबीआई अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि सुशांत और दिशा की मौत के बीच क्या कोई संबंध है? सुशांत केस में नशीले पदार्थों के सेवन का एंगल भी आ चुका है। यदि सीबीआई की जांच दिशा सानियाल की मौत की ओर बढ़ती है तो महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल की संभावना जताई जा रही है।

कांगना को धमकी :

फिल्म अभिनेत्री कांगना रानोत शुरू से ही सुशांत सिंह की मौत को हत्या बता रही हैं। कांगना का आरोप है कि बड़े-बड़े फिल्म स्टार भी ड्रग्स का सेवन करते हैं। मुम्बई के फिल्म उद्योग में हो रहे कूकृत्यों को लेकर कांगना इशारा भी किया है। कांगना ने कहा है कि यदि उसे सुरक्षा मिले तो वह फिल्म उद्योग में चल रहे कूकृत्यों का भंडाफोड़ कर सकती हंू। 3 सितम्बर को कांगना ने दावा किया है कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने धमकी दी है। राउत ने कांगना से कहा कि अब वे मुम्बई नहीं आए। संजय राउत की धमकी पर कांगना ने सवाल उठाया है कि क्या मुम्बई पीओके वाली हो गई है। जिस प्रकार पाकिस्तान में हमारे कश्मीर के कुछ हिस्से पर कब्जा कर रखा है उसी प्रकार क्या मुम्बई पर भी किसी ने कब्जा कर लिया है? मुम्बई भारत का शहर है। ऐसे में कोई व्यक्ति किसी नागरिक को मुम्बई आने से कैसे रोक सकता है?

4 thoughts on “क्या दिशा सानियाल और सुशांत की मौत के तार जुड़े हुए हैं..? दिशा की कंपनी के सीईओ से सीबीआई ने पूछताछ की ।

Leave a Reply