NCB रिया चक्रवर्ती से कर रही पूछताछ, एक्ट्रेस के वकील ने दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका दायर नहीं करेगी. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान दिया है कि उन्होंने कोई अग्रिम जमानत नहीं दी है. रिया अपनी गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. वह  फिलहाल पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर जा रही हैं. 

NCB के सामने पेश हो रही है रिया
बता दें कि ड्रग मामले में NCB ने रविवार सुबह रिया के घर जाकर उन्हें समन सौंपा था. इसके बाद रिया चक्रवर्ती आज नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश हो रही है. वह आज NCB के सामने ड्रग मामले से जुड़े सवालों का जवाब देगी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच के बीच अब रिया की गिरफ्तारी की भी आशंका जताई जा रही है. 

गिरफ्तारी के लिए तैयार है रिया?
इस बीच सामने आई एक जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार है. उसने किसी भी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर नहीं की है. रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि वह (रिया चक्रवर्ती) गिरफ्तारी के लिए तैयार है. उन्होंने साथ ही कहा कि इस मामले में फिलहाल विच हंट (Witch-hunt) चल रहा है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई कर रही है मामले की जांच
बता दें कि 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से अभिनेता की मौत से जुड़े मामले की जांच करने को कहा था. इसके बाद से सीबीआई, ईडी और एनसीबी सुशांत की मौत का राज जानने में जुटी हुई हैं.

Leave a Reply