सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती पहुंची NCB दफ्तर, ड्रग्स केस में पूछताछ जारी

बॉलीवुड

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं.सीबीआई की जांच के बीच इस मामले के तार ड्रग्स से जुड़ गए हैं, जिसे लेकर एनसीबी पड़ताल कर रही है. शक के घेरे में रिया चक्रवर्ती हैं. उनके भाई शोविक और सुशांत के दोस स्टाफ सैमुअल मिरांडा व दीपेश को एनसीबी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है. इससे पहले एनसीबी ने रिया को समन जारी किया था. आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती है. 

रिया से एनसीबी की पूछताछ:
आज एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगी. मुंबई पुलिस के साथ रिया एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी है, जहां उनसे एनसीबी के अधिकारियों के द्वारा पूछताछ की जाएगी. इससे पहले एनसीबी रिया को समन देने के लिए पहुंची थी. एनसीबी के संयुक्त निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था, रिया को समन दिया गया है. वह अपने घर पर थी. एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन जारी कर आज जांच में शामिल होने और खुद या टीम के साथ आने के लिए कहा है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रिया और शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी. 

शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा गिरफ्तार:
गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इस केस में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा को एक दिन पहले ही नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कानून के तहत शुक्रवार को गिरफ्तार किया. उन दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय को ड्रग्स का कनेक्शन मिलने के बाद एनसीबी ने इस मामले में जांच शुरू की थी.

Leave a Reply