लव मैरिज करने की मिली सजा, लड़के-लड़की को गोली मारी

जुर्म

उत्तरखंड के उधम सिंह नगर में एक दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई. नवविवाहित दंपति की गोलीमाकर हत्या कर दी गई. इस डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि कुछ पहले ही लड़के और लड़की ने घर से भागकर लव मैरिज की थी. हत्या का आरोप लड़की के पिता पर लग रहा है. सूचना पर एएसपी राजेश भट्ट दल बल समेत मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है.

एसएसपी काशीपुर राजेश भट्ट का कहना है कि राशिद सिद्द (22) नाम के लड़के ने तीन महीने पहले नाजिया खान (18) नामक की लड़की से प्रेम विवाह किया था. युवती के परिवार वाले इस रिश्ते से खफा थे. बताया जा रहा है कि लड़की के पिता ने राशिद को बात करने के लिए बुलाया था. अल्ली खां में सोमवार की रात करीब नौ बजे नवदंपत्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई. दोनों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया हत्या का आरोप युवती के पिता पर लग रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

राशिद बाजपुर रोड पर एक टायर के शोरूम पर काम करता था और नाजिया इंटर पास करने के बाद घर पर थी. अप्रैल में दोनों घर से भाग गए और निकाह कर लिया. गैर बिरादरी युवक से निकाह पर युवती के परिजन युवक से रंजिश रखने लगे थे. राशिद 15 दिन पहले नाजिया के साथ लौटा और सिद्दीकी मैरिज हॉल में किराए पर रहने लगे थे. 

एसएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि यह घटना सोमवार करीब साढ़े आठ बजे की है. जब दंपती डॉक्टर के पास से दवाई लेकर लौट रहा था. लड़की के पिता ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए फोन पर पति के साथ घर आने के कहा. लेकिन घर से करीब 50 कदम की दूरी पर दोनों को गोली मारी दी गई. पुलिस का कहना है कि 315 बोर के तमंचों से गोली मारी गई है.  

सीओ मनोज ठाकुर, प्रभारी कोतवाल सतीश कापड़ी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मौके से दो खोखे बरामद किए हैं. पुलिस इस हत्याकांड की जांच कर रही है. जल्दी इस घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Leave a Reply