मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया मास्क का लोकार्पण

राज्य

जयपुर I विधानसभा क्षेत्र दूदू में भामाशाहो के सहयोग से 1 लाख 25 हजार निशुल्क मास्क किये जायेंगे वितरण।
विधानसभा क्षेत्र दूदू की पंचायत समिति दूदू, फागी एवं मौजमाबाद के निवासियों के प्रत्येक घर घर मे जाकर 1 लाख 25 हजार क्षेत्र के भामाशाहो के सहयोग से निशुल्क मास्क वितरण कराने का विधायक बाबूलाल नागर ने लक्ष्य रखा है, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री निवास पर उक्त निशुल्क वितरण किये जाने वाले मास्क को विधायक बाबूलाल नागर के साथ पहनकर लोकार्पण किया है।
दूदू में दिनांक 13 अकटुम्बर को राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के मुख्य आतिथ्य में छापरवाड़ा बांध के रेस्टहाउस (खुडियाला) में प्रातः9:30 बजे आयोजित विधानसभा स्तरीय कोरोना बचाव एवं जागरूकता अभियान समारोह में वितरण का शुभारंभ किया जायेगा।
उक्त समारोह में दूदू विधानसभा क्षेत्र के पंचायत समिति दूदू, फागी एवं मौजमाबाद के सभी नव निर्वाचित सरपंच, उपसरपंच एवं वार्ड पंचो को कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए, मास्क लगाकर, दो गज की दूरी बनाए रखते हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। साथ ही सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों से अपनी अपनी ग्राम पंचायत में भामाशाहों के सहयोग से अपने स्तर पर भी मास्क वितरण करवाने का अनुरोध किया जाएगा। इस तरह पूरे क्षेत्र में प्रत्येक नागरिक को निशुल्क मास्क उपलब्ध हो सके इसके लिए विधायक बाबूलाल नागर प्रयासरत है।

1 thought on “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया मास्क का लोकार्पण

  1. डब्लू गोस्वामी संवाददाता सांभर लेक जयपुर ग्रामीण says:

    बाबूलाल नागर जी विधायक साहब हर भगत काम अच्छा ही करते हैं खाली जनता को सोच का विचार है इन्होंने जिंदगी भर जनता के लिए ही काम किया

Leave a Reply