US Election : जादुई आंकड़े के पास बाइडेन, जॉर्जिया में उलटफेर की उम्मीद, ट्रंप कानूनी लड़ाई पर अड़े

दुनिया

अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव अब कानूनी लड़ाई में फंस चुका है. कई राज्यों में पिछड़ने के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोर्ट का रुख किया है, तो वहीं जो बाइडेन समर्थकों से धैर्य रखने के लिए कह रहे हैं. अभी करीब आधा दर्जन राज्यों में काउंटिंग जारी है, जहां लगातार स्थिति बदलती हुई दिख रही है. लेकिन अभी तक की जंग में जो बाइडेन जीत के करीब दिख रहे हैं. ताजा अपडेट के लिए इस ब्लॉग के साथ बने रहें…

फेसबुक का ट्रंप समर्थकों पर एक्शन

Posted by :- Jeetu Burdak

फेसबुक ने डोनाल्ड ट्रंप समर्थकों के एक बड़े ग्रुप को बैन कर दिया है, जिन्होंने ‘Stop the steal’ का कैंपेन शुरू किया था. ग्रुप में हिंसा फैलाने की बात हो रही थी और वोटों की गिनती में धांधली रोके जाने की अपील की गई थी. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पहले भी अमेरिकी चुनाव को लेकर सख्ती बरतते आए हैं और कई पोस्ट पर रोक लगा दी है.

ट्रंप पर बरसे बाइडेन और हैरिस

जो बाइडेन और कमला हैरिस की ओर से ट्वीट कर अपने समर्थकों से फंडिंग की अपील की गई है. दोनों ने ट्वीट कर लिखा है कि हमने लंबे वक्त से इस लड़ाई में भरोसा जताया है, लोगों ने इलेक्शन डे से पहले ही मतदान किया. लेकिन अब डोनाल्ड ट्रंप वोटों की गिनती ही रोकना चाहते हैं, हमें फाइटबैक करना होगा.

Leave a Reply