ऊंचे राजनीति रसूकातों के कारण बचाव, आरोपी के भाई आरएसी कांस्टेबल द्वारा गोली से उड़ाने की दी जा रही है धमकी

जुर्म राज्य शहर

– बागोड़ा थाना क्षेत्र का मामला, आरोप 3 माह बाद भी कार्रवाई में बरती जा रही ढिलाई
जालोर. जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र के नयावाड़ा गांव में अगस्त माह में घटित एक दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पीड़िता ने पुलिस पर मामले में ढिलाई बरतने व आरोपी का बचाव करने के गंभीर आरोप लगाए है। वहीं मामले को जांच बदलने की मांग को लेकर दो बार एसपी श्याम सिंह से मिलने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं के कारण अब पीड़िता ने जिला मुख्यालय स्थित एसपी आफिस के बाहर धरना प्रदर्शन का अल्टीमेटम दिया है।   पीड़िता ने बताया कि आरोपी के ऊंचे राजनीति रसूकात होने के कारण शुरुआत से मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त को उसके घर पर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। जिसकी रिपोर्ट 28 अगस्त को थाने में पेश कर दी गई, लेकिन पुलिसकर्मियों ने मामले को 7 दिन तक दबाए रखने के बाद 5 सितंबर को एफआईआर दर्ज की, लेकिन अभी तक मामले में कोई कार्यवाही नहीं की गई है, जबकि आरोपी पक्ष द्वारा पेश की गई रिपोर्ट पर पहले प्रकरण दर्ज कर लिया गया। जिसमें प्रार्थिया के पति और देवर को मारपीट का आरोपी बनाया गया है। इस मामले में पीड़िता ने तीन महीनों में दो बार एसपी श्याम सिंह से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग कर चुकी है, लेकिन एसपी भी पीड़िता की गुहार सुनने की तैयार नहीं है।
ऊंचे राजनीतिक रसुकातो के कारण पुलिस कर रही है आरोपी का बचाव – पीड़िता
पीड़िता ने बताया कि 27 अगस्त शाम को घर पर बैठी थी। इस दौरान पति और ससुर खेत में काम कर रहे थे। तभी नयावाड़ा निवासी चौखाराम जाट अचानक वहां पहुंचा और इस दौरान बलात्कार का प्रयास किया। पीड़िता के चिल्लाने पर पति, ससुर वहां पहुंचे तो आरोपी दीवार फांद कर फरार हो गया। दीवार फांद कर भागते समय गिरने से आरोपी चोटिल हो गया था। जिसका आरोपी ने मारपीट का मामला दर्ज करवाया और पुलिस ने पीड़िता के दुष्कर्म के प्रयास के मामले से पहले उसका मामला दर्ज कर लिया, जबकि पीड़िता का  मामला 7 दिन तक दबाए रखा। पीड़िता ने बताया की आरोपी चोखाराम का भाई आरएसी में कांस्टेबल है उसके द्वारा भी परिवार को गोली से मारने की कॉल पर लगातार धमकियां दी जा रही है। जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस को देने के बावजूद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।
विधायक के साथ आरोपी के बताए जा रहे है नजदीकी रिश्ते
दुष्कर्म के प्रयास का मामला जिस चोखाराम नाम के युवक के खिलाफ दर्ज है। उसके रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल के नजदीकी रिश्ते बताए जा रहे है। आरोपी द्वारा उनके साथ के फ़ोटो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे है।

RAC Sajan Ram

इनका कहना
जिस दिन रिपोर्ट पेश की गई उसी दिन प्रकरण दर्ज कर लिया गया। एक पक्ष की ओर से बलात्कार के प्रयास का प्रकरण दर्ज है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है। प्रकरण की जांच चल रही है,  जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे निराधार है।
– शिवराजसिंह, थाना प्रभारी, बागोड़ा

Leave a Reply