Kareena Kapoor फरवरी में डिलीवर करेंगी बेबी, सैफ अली ने कही यह बात

बॉलीवुड
फ़ाइल फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फरवरी के महीने में दूसरे बेबी को जन्म देंगी। सैफ अली खान ने जानकारी देते हुए कहा है कि वह और करीना बेबी के आने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और प्रेग्नेंसी को वह काफी कैजुअल लेकर चल रहे हैं। दूसरे बेबी के आने के बाद जो जिम्मेदारियां आएंगी, वह उनके लिए काफी अलग होने वाली हैं। 

फिल्मफेयर संग बातचीत में सैफ अली खान ने कहा कि दूसरा बेबी, फरवरी में आने वाला है। मैं नहीं जानता, सब कुछ बहुत शांति से चल रहा है। मुझे नहीं लगता कि दूसरे बेबी के आने को लेकर हम घबरा रहे हैं या सीरियस महसूस कर रहे हैं। अचानक से एक बेबी मेरे पास क्रॉल करते हुए आएगा और बोलेगा, हाय, और मैं कहूंगा, क्या, कहां से..? हम बेबी को लेकर काफी कैजुअल हैं, साथ ही एक्साइटेड भी हैं। यह एक बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन सच कहूं तो यह अच्छा भी होने वाला है। बेबी तैमूर संग घर में दौड़ लगाने वाला है और मैं खुश हूं। 

मालूम हो कि करीना कपूर खान ने जब तैमूर अली खान को जन्म दिया था तो उनके नाम को लेकर काफी विवाद छिड़ा था। इस बार सैफ अली खान ने बेबी का नाम नहीं सोचा है। वह समय के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। सैफ का कहना है कि बेबी के आने के बाद ही मैं और करीना उसका नाम तय करेंगे। 

Leave a Reply